यहां भाजपा नेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत! पति ने संबंधों को लेकर पिछले दिनों किया था वीडियो वायरल?

ऋषिकेश 19 मई। भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों में सक्रिय एक भाजपा नेत्री ही संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत हो गई। बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री के पति ने अपनी पत्नी के पार्टी नेताओं के संबंधों के चलते वीडियो वायरल किया था। पुलिस मामले की जांच करेगी। बहरहाल,भाजपा नेत्री की संदिग्ध मौत शहर में चर्चा का विषय बनी है।
ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि गंगानगर, ऋषिकेश निवासी भाजपा नेत्री सुमिरन गाबा अपने मकान की छत से गिर कर संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों मृतका के पति ने भाजपा नेताओं से संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था। इस बीच उनके पति मुकेश गाबा ने संदिग्ध पदार्थ पीकर आत्महत्या का असफल प्रयास भी किया था। जो काफी चर्चा का विषय रहा। सूत्रों की माने तो पति, पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक से मिली सूचना के बाद सुमिरन गाबा के परिजन अपनी मर्जी से उनका शव देर रातअपने साथ ले गए। पुलिस ने शुक्रवार तड़के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया है।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक मृतका सिमरन गाबा भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष थीं। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात घटना से पहले भी पति और भाजपा नेत्री द्वारा जन्मदिन का केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद