चांदी का मुकुट पहनाकर किया मेयर का अभिनंदन! 20 नए कूड़ा वाहनों को दिखाई हरी झंडी

प्रशासकीय नियुक्ति के दौरान प्रस्तावित कार्य पूर्ण होने का मेयर अनिता ममगाईं ने जताया विश्वास
ऋषिकेश 1 दिसंबर। नगर निगम बोर्ड के कार्यकाल के अंतिम दिन मेयर अनिता ममगाईं ने केन्द्र के शहरी एवं पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा नगर निगम को मिले बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर विभिन्न वार्डों के लिए रवाना किया। इस दौरान शहर में हुए विकास कार्यों सहित विभिन्न मेगा प्रोजेक्ट्स लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ अध्यक्ष नरेश खैरवाल के नेतृत्व में पूरी टीम ने गजराज माला के साथ चांदी का मुकुट पहनाकर मेयर का अभिनंदन किया।
शुक्रवार को नगर निगम परिसर में अपने प्रथम कार्यकाल के अंतिम दिवस पर स्वच्छता प्रहरियों ने मेयर अनिता ममगाईं के कार्यकाल के लिए उनका अभिनंदन किया। आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के लिए सर्मपण के साथ कार्य करने की प्रार्थना के साथ अगले छह माह प्रशासकीय नियुक्ति के दौरान भी अपना सहयोग एवं मार्गदर्शन देने की बात कही।भावुक लम्हों के बीच मेयर अनिता ममगाईं ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका कण कण शहरवासियों की सेवा के लिए समर्पित रहा है। कोरानाकाल के दौरान उन्होंने आम जनमानस के लिए फ्रंट से लीड किया। स्वच्छता प्रहरियों का आभार जताते हुए कहा कि शहर को सुंदर ओर साफ रखने के लिए आपसे दो घंटे काअतिरिक्त समय लेने के बावजूद जिस जिस तरह से आप सबने अपने दायित्वों का निर्वहन किया वो उनके मानष पटल पर सदैव अंकित रहेगा। मेयर ने आशा जताई कि निगम में प्रशासकीय नियुक्ति के बाद भी अधिकारी तमाम विकास योजनाओं एवं निर्मणाधीन कार्यों को पूर्ण कराने में पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे। उन्होंने विशेषतौर पर उनपर विश्वास जताने के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व व तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शहरवासियों का आभार भी जताया। मौके पर नगर आयुक्त राहुल कुमार गोयल, पार्षद विजय बडोनी, विपिन पंत आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद