शाबाश बिटिया आप पर गर्व है! यहां पहुंची सबसे कम उम्र की महिला फ्लाइंग ऑफिसर का स्वागत

ऋषिकेश 24 दिसंबर। संयुक्त दीक्षांत परेड के बाद भारतीय वायु सेना में महिला फ्लाइंग ऑफिसर कमीशन प्राप्त हुई उत्तराखंड कोटद्वार की मानसी घनसाला रविवार को अमित ग्राम में पहुंची, जहां उनका परिजनों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने अभिनंदन किया। सभी एक स्वर में बोले शाबाश बिटिया आप पर गर्व है।
अमित ग्राम के निर्वमान पार्षद विपिन पंत ने जानकारी देते बताया कि उत्तराखंड कोटद्वार की मानसी घनसाला पुत्री श्रेष्ठमणी का दुंडिगल हैदराबाद में संयुक्त दीक्षान्त परेड के बाद भारतीय वायु सेना में महिला फ्लाइंग आफिसर पर कमीशन प्राप्त हुई। पूरे देश में सिर्फ तीन महिला पायलट सेना में कमीशन प्राप्त हुई, जिसमें उत्तराखण्ड की मानसी एक थीं। वे सबसे कम उम्र की महिला फाइटर हैं। हम सभी के लिए बडे़ गौरव की बात है।
मानसी तीन बहनों में सबसे छोटी है। खास बात यह कि इनका छोटा भाई एनडीए की ट्रेनिंग पुणे, महाराष्ट्र में कर रहा है। पिता प्रवक्ता और मां एमए बीएड पास होकर गृहणी है।
बताया कि मानसी अमित ग्राम में अपने ताऊजी पिताम्बर घनसाला के निवास पर पहुंची। जहां स्थानीय निवर्तमान पार्षद विपिन पंत व अन्य लोगों अनूप बडोनी, नवीन घनसाला, हरीश रतूड़ी, मयंक डोभाल, सुनील खंडूड़ी, दिनेश असवाल, विजय जोशी, अजय, सचिन शाक्या, पंकज जोशी आदि ने स्वागत किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद