प्रत्याशी का ध्वजवाहक बनकर करूंगा कार्य! संगठन में जिम्मेदारी मिलने पर बोले

ऋषिकेश 28 मार्च। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल रमोला ने ज़िलाध्यक्ष मोहित उनियाल की संस्तुति पर हरिपुर निवासी मनोज कुमार को हरिपुर मंडलम अध्यक्ष की मनोनीत किया।
नवनियुक्त मंडलम अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि मैं शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं, मैं अभी तक एक साधारण कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में कांग्रेस की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करता रहा और आज जब अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी मिली तो ओर जोरशोर से कार्य करूंगा। लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी के हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी का ध्वजवाहक बनकर कार्य करूंगा। साथ ही मल्लिकार्जुन खड़गे और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की विचारधारा को घर घर तक पहुंचाने का काम करूंगा। पूर्व विधायक प्रत्याशी जयेंद्र रमोला व रायवाला ब्लॉक अध्यक्ष गोकुल रमोला ने कहा कि देश का युवा समझ चुका है कि भाजपा मोदी की गारंटी के नाम पर देश की जनता को बरगलाने का कार्य कर रही है वो एक जुम्ला है। कहा कि इस सरकार में किसी को न्याय नहीं मिलने वाला इसलिये आने वाले चुनाव में देश की जनता इनको सबक़ सिखाने का काम करेगी ।
मौके पर पूर्व अध्यक्ष बरफ सिंह पोखरियाल, बूथ प्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही, ग्राम प्रधान साहबनगर ध्यान सिंह असवाल, आशा चौहान, मनोज कुमार, गजपाल असवाल, रवि राणा, महिला नेत्री अलका क्षेत्री, राकेश कंडियाल, पंकज रावत, प्रकाश पांडेय, हरभजन चौहान, कमल रावत, संदीप खंतवाल, रोशन व्यास आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद