बड़ी खबर: उत्तराखंड घूमने आए हैं दो पर्यटक गंगा में डूबे! एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन में जुटी

ऋषिकेश 19 अप्रैल। उत्तराखंड के कौडियाला और तपोवन घूमने आए दो पर्यटक गंगा में नहाते समय पानी की तेज बहाव में आकर डूब गए। सूचना पाकर एसडीआरएफ के जवानों ने पानी में लापता पर्यटकों की खोजबीन शुरू कर दी है। हालांकि देर शाम तक रेस्क्यू टीम को सफलता नहीं मिली।
बताया जा रहा है कि बिहार से आए चार दोस्त चोपता गढ़वाल घूमने के बाद शुक्रवार सुबह कौडियाला पहुंचे और यहां नहाने के लिए गंगा में उतर गए। बताया जा रहा है कि इसी बीच नहाते समय एक युवक पानी की तेज बहाव में आकर बहने लगा जब तक उसके साथी उसे बचाने प्रयास करते वह गहरे पानी में ओझल हो गया। गंगा में डूबे पर्यटक की पहचान आदित्य कुमार (23) पुत्र अजय कुमार निवासी सनवर्षा थाना सन वर्षा, जिला सीतामढ़ी, बिहार के रूप में कराई है। एसडीआरएफ ब्यासी एसआई हेमंत डुंगरियाल के साथ टीम गंगा में सर्च कर रही है। पुलिस भी घटनास्थल में मौजूद है।
वहीं दूसरी घटना मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन नीम बीच नामक स्थान की है। एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि पड़ोस की फैमिली के साथ घूमने आया दिल्ली का एक युवक नीम बीच पांडव पत्थर के पास गंगा में नहाते समय डूब गया। गंगा में डूबे युवक की पहचान रवि (26) पुत्र गौरव नाथ वर्मा निवासी B- 282 विकास विहार, विकास नगर, उत्तम नगर, नई दिल्ली वेस्ट के रूप में कराई है। बताया कि वह अपने पड़ोसी प्रवीण वर्मा पुत्र मूर्ति वर्मा निवासी B282 गली नंबर 13 विकास विहार विकास नगर उत्तम नगर नई दिल्ली वेस्ट की फैमिली के साथ ऋषिकेश आया था। पानी में लापता दिल्ली के पर्यटक की तलाश एसडीआरएफ व फ्लड टीम द्वारा की जा रही है। डूबे व्यक्ति रवि के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद