सीएम धामी को काले झंडे दिखाने से पहले ही गिरफ्तार हुए कांग्रेसी

–परशुराम तिराहा पर पुलिस ने दबिश देकर फिल्मी अंदाज में दबोचा
ऋषिकेश, 27 फरवरी। तीर्थनगरी ऋषिकेश में श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय ऋषिकेश कैंपस में विकास परक योजनाओं का शिलान्यास करने सोमवार दोपहर 3:15 बजे आ रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को काले झंडे दिखाने की योजना बना रहे युवा कांग्रेस के तीन पदाधिकारियों को पुलिस ने परशुराम मार्ग तिराहा से 3 घंटे पहले यानी दोपहर 12:30 ही गिरफ्तार कर लिया।
सोमवार को ऋषिकेश आगमन पर सीएम धामी को यूथ कांग्रेस की ओर से काले झंडे दिखाने की सूचना के बाद से कोतवाली पुलिस सक्रिय बनी हुई थी। काफी ढूंढ खोज के बाद पुलिस ने परशुराम तिराहा के पास एक संपर्क कांप्लेक्स पास सीएम धामी को को काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे यूथ कांग्रेस के तीन पदाधिकारियों को दबिश देकर फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सन्नी प्रजापति, यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष गौरव राणा और एक अन्य कार्यकर्ता की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इस दौरान यूथ कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार पर बेरोजगार युवाओं पर लाठी चार्ज करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी भी की। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों को जबरन वाहन में बैठाकर मौके से निकल गई। परशुराम तिराहा पर एक व्यवसायिक काप्लेस के सामने सरेआम हुई गिरफ्तारी की घटना के कई चश्मदीद बने। उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर यह गिरफ्तारी क्यों हुई ऐसे में कई तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म रहा कुछ लोगों का कहना था कि नकल कराने के आरोप में पकड़े गए हैं जबकि गिरफ्तारी सीएम को काले झंडे दिखाने को लेकर की गई। उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सीएम को काले झंडे दिखाने की योजना बनाने के आरोप में यूथ कांग्रेस के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद