अमर शहीदों का सर्वोच्च बलिदान देश सदैव रखेगा याद-अनिता ममगाईं

मेयर ने शहीद स्मारक पर क्रांतिकारी भगत सिंह को पुष्पांजलि अर्पित की
ऋषिकेश, 23 मार्च। शहीदी दिवस पर नगर निगम मेयर अनिता ममगाईं ने कार्यकर्ताओं के साथ क्रांतिकारी भगतसिंह, सुखदेव और राजगुरु की शहादत को नमन किया।
गुरूवार को नगर निगम स्थित अमर शहीद भगतसिंह के शहीद स्मारक पर मेयर अनिता ममगाईं ने पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के दीवानों के इस बलिदान को हम कभी भूल नहीं सकते। स्वतंत्रता के नायकों ने अपने त्याग व शौर्य से जन-जन में स्वाधीनता की अलख जगाने वाले मां भारती के अमर सपूत, महान क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव एवं राजगुरु को उनके बलिदान दिवस पर उनको कोटि-कोटि नमन करते हुए मेयर ने कहा कि अमर शहीदों का सर्वोच्च बलिदान सभी को राष्ट्र सेवा के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा।
इस मौके पर पंकज शर्मा, पवन शर्मा, विवेक गोस्वामी, अक्षय खेरवाल, वेद प्रकाश शर्मा, राकेश पाल, शैलेंद्र रस्तोगी, गौरव कैंथोला, अनिल खेरवाल, ज्योति सहगल, रोमा सहगल, सपना, माधवी देवी, जितेंद्र कुमार, राहुल पाल, दीनदयाल राजभर, सुजीत यादव, संजय कुमार, मनोज कुमार, महेंद्र कुमार, परीक्षित मेहरा, नरेश खेरवाल, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद