नगर निगम मेयर के प्रयास रंग लाए! ऋषिकेश में भी होगा जी-20 का कार्यक्रम —तैयारियों के मद्देनजर नगर सचिव पंकज पांडे ने किया त्रिवेणी घाट का दौरा —मेयर ममगाईं ने फरवरी में प्रधानमंत्री मोदी को लिखा था पत्र

ऋषिकेश,30 मई। जी-20 के तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक कार्यक्रम करवाने को लेकर नगर निगम मेयर के प्रयास रंग लाए हैं। आगामी जून के अंतिम सप्ताह टिहरी जनपद के नरेंद्रनगर में जी-20 की दूसरी बैठक के साथ ही ऋषिकेश की हृदयस्थली त्रिवेणी घाट में भी कार्यक्रम होगा।
मंगलवार को ऋषिकेश त्रिवेणी घाट तैयारी के मद्देनजर जायजा लेने पहुंचे नगर सचिव पंकज पांडे ने इस पर मोहर लगाई है। नोडल अधिकारी एवं नगर सचिव पंकज पांडे ने विभागीय अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने 15 दिन में सभी सुंदरीकरण कार्य और अन्य निर्माण कार्य किए जाने के अधिकारियों को निर्देश दिए।
इस दौरान मेयर अनीता ममगाईं, एसडीएम ऋषिकेश सौरभ असवाल, नगर आयुक्त राहुल कुमार, अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा, अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी अनिल पांगती, तहसीलदार डॉ. अमृता शर्मा, अधिशासी अभियंता जल संस्थान हरीश बंसल, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी धीरेंद्र कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी, अधिशासी अभियंता ऊर्जा निगम शक्ति प्रसाद, सहायक नगर आयुक्त रमेश सिंह रावत, अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल , जेई तरुण लखेड़ा, ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे आदि अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी खबर है…..
मेयर ने जताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम धामी का आभार
—-कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मांगा सभी संगठनों से सहयोग
ऋषिकेश। चारधाम यात्रा के प्रवेशद्वार तीर्थनगरी ऋषिकेश में आगामी जून माह में जी-20 के तहत त्रिवेणी घाट में भव्य गंगा आरती को मंजूरी मिलने पर मेयर अनीता ममगाईं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। मंगलवार को निरीक्षण के दौरान ऋषिकेश में प्रस्तावित कार्यक्रम से अभिभूत मेयर ने बताया कि फरवरी में उन्होंने ऋषिकेश में जी-20 के कार्यक्रम विदेशी मेहमानों की त्रिवेणी घाट में आरती कराने के बाबत प्रधानमंत्री मोदी को पत्र प्रेषित किया था। तमाम व्यस्तता के बावजूद प्रधानमंत्री ने उनके पत्र का संज्ञान लिया है उनके लिए बहुत बड़ी बात है। मेयर ने त्रिवेणी घाट पर जी-20 के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी धार्मिक सामाजिक और व्यापारिक संगठनों से सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में कार्यक्रम होना एक गौरव की बात है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद