भीषण गर्मी में चिंगारी बन रही आग का शोला! यहां 24 घंटे में आग की दूसरी घटना से अफरातफरी

 

In the scorching heat, the flame of fire is becoming a spark! there is chaos due to the second incident of fire in 24 hours.

दून मार्ग स्थित सिटी सेंटर में चश्मे के शोरूम में लगी आग से लाखों का सामान जलकर खाक

ऋषिकेश। दून रोड पर चश्मे का एक शो रूम अचानक धधक उठा। जब तक बेकाबू आग को काबू में किया गया तब तक लाखों सामान जलकर खाक हो गया। भीषण गर्मी में 24 घंटे के दौरान शहर में आगजनी की दूसरी घटना है।
एफएसओ के मुताबिक मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि दून रोड स्थित सिटी सेंटर में चश्मे के शोरूम सेठी ऑप्टीक्लस में आग लग गई है। शोरूम से धूएं के साथ उठ रही आग की भीषण लपटों से अफरातफरी का माहौल है।
सूचना पाकर फायर कर्मी तत्काल दो दमकल वाहन के साथ पहुंचे और राहत बचाव कार्य में जुट गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बेकाबू आग को काबू में किया। शोरूम स्वामी सागर सेठी ने आगजनी से लाखों के नुकसान की आशंका जतायी है। एफएसओ बीरबल सिंह ने बताया कि घटना के वक्त बिजली नहीं थी। शो रूम में जेनरेटर चल रहा था। आग लगने की वजह प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट होना है। वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।
इससे पहले सोमवार को संयुक्त यात्रा बस अड्डा क्षेत्र में रिपेयरिंग के लिए आयी दो बसें आग को शोला बन गई थी। एफएसओ ने गर्मी में संभावित आग की घटना की रोकथाम के लिए लोगों से जागरूक रहने की अपील की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद