मेयर ने जमाया बल्ले से शॉट! आईडीपीएल क्लब बना फाइनल विजेता

Mayor scored a shot with the bat! and became the final winner of IDPL club
ऋषिकेश। इंद्रानगर यूथ क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में आईडीपीएल क्लब ने इंद्रानगर यूथ क्लब को 3 विकेट से शिकस्त देकर चैंपियनशिप ट्राफी पर कब्जा जमाया। विजेता और उपविजेता टीम को मेयर अनीता ममगाईं ने ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।
पंडित ललित मोहन शर्मा महाविद्यालय के खेल मैदान में चले रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला मंगलवार को आईडीपीएल क्लब और मेजबान इंद्रानगर यूथ क्लब के बीच खेला गया।
इससे पहले मेयर अनीता ममगाईं ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और बल्ले से एक शॉट भी जमाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंद्रानगर यूथ क्लब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 127 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईडीपीएल क्लब की टीम अंतिम ओवर तक चले मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही।
मौके पर जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, क्लब अध्यक्ष सुनील राजभर, सचिव रोहित यादव, सदस्य विशेष कंडवाल, राजेंद्र राजभर आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद