दर्दनाक हादसा : हाईवे पर पहाड़ी से गिरा भारी मलबा! तीन यात्री वाहन दबे, 4 की मौत 6 जख्मी

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में जहां लगातार बारिश जारी है। वहीं, हादसे नहीं थम रहे हैं। मंगलवार तड़के उत्तरकाशी जिले के अंतर्गत गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर 3 यात्री वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि गंगोत्री से लौटते समय दर्दनाक हादसा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी-गंगोत्री हाईवे पर गरम कुंड गंगनानी सुनागर के समीप अचानक पहाड़ी से मलबा और बोल्डर गिरने से एक टेंपो ट्रैवल्स और दो छोटी गाड़ी मलबे के नीचे दबने वाहनों में सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 6 के घायल होना बताया जा रहा है।
सभी घायलों को सीएचसी भटवाड़ी में भर्ती कराया गया है। एसडीआरएफ टीम की ओर से राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। गाड़ी में फंसे 4 शव बरामद कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि मलबे में दबे वाहनों में इंदौर मध्य प्रदेश के तीर्थयात्री सवार थे, जिनकी संख्या 30 के आसपास बताई जा रही है। सुरक्षित यात्रियों को घटनास्थल के नजदीक होटलों में ठहराया गया है।
समाचार लिखे जाने तक आपदा प्रबंधन स्वयंसेवक, पुलिस, SDRF, अग्निशमन सहित स्थानीय लोगों की ओर से राहत बचाव कार्य जारी रहा।
बता दें कि लगातार बारिश से भूस्खलन के चलते नेशनल हाईवे जगह जगह बंद है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद