लूट की घटना अंजाम देने को छिद्दरवाला से उड़ाई बाइक! यहां हत्थे चढ़े यूपी के दो अंतरराज्जीय चोर

 

जिला मुजफ्फरनगर में हैं चोरी, लूट, डकैती और मर्डर के कई मुकदमे दर्ज

रायवाला। रायवाला पुलिस और एसओजी ने वाहन चोरी का खुलासा करते हुए दो अंतरराज्जीय चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से क्षेत्र से चोरी दो बाइकें बरामद हुई हैं। पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर पहले भी विभिन्न अपराधी मामलों में वांछित है। इनका एक साथी अभी फरार है।
पुलिस के मुताबिक 5 जुलाई को छिद्दरवाला निवासी विपिन कुमार बैरवाण पुत्र सुरेश बैरवाण की मोटर साईकिल UK12A-7011 घर के बाहर से और खदरी श्यामपुर निवासी आशीष गैरोला की UK12B-6328 मोटरसाइकिल 19 जून को नेपाली फार्म से चोरी हो गई थी। यही नहीं
9 जुलाई की रात अशोक कुमार निवासी सत्येश्वर कालोनी हरिपुरकला, रायवाला की दुकान का ताला तोड़ने चोरी करने का प्रयास किया गया। उक्त मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। जल्द खुलासे के लिए पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम गठित कर छानबीन शुरू की गई।
छानबीन में जुटी पुलिस को बीते रविवार की शाम को सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर बहादराबाद बाईपास पर एक सुनसान जगह पर रोड से अन्दर की ओर खड़े हैं, मुखबिर खास की सूचना पर बहादराबाद बाईपास मार्ग पर एक ढाबे से करीब 20 से 30 मीटर आगे बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। कड़ी पूछताछ में उन्होंने रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत दुपहिया वाहन चोरी करने का जुर्म कबूला। उनके कब्जे से चोरी हुई बाइक के बरामद कर ली है।
सोमवार को पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश उपाध्याय और पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए हत्थे चढ़े चोरों की पहचान संदीप पाल पुत्र मनिराम निवासी ग्राण भण्डूर, भिक्की, थाना सिखेड़ा, जिला मुजफ्फरनगर, यूपी हाल निवास महादेवपुरम, रावली महदूद हरिद्वार,
मोनू उर्फ सागर पुत्र हरपाल निवासी अमित विहार, कोकड़ा थाना नई मण्डी जिला मुजफ्फरनगर यूपी के रूप में कराई है। जबकि इनका एक साथी अंकित पुत्र सुखबीर निवासी सुक्रताल, जिला मुज्जफरनगर, यूपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पूछताछ में किए सनसनीखेज खुलासे
रायवाला। अंतरराज्जीय चोर संदीप पाल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मोनू और व दोनो पुराने दोस्त हैं। 3 जुलाई हम दोनो एक अन्य दोस्त अंकित के साथ सेलाकुई गये थे। अगले दिन रात सेलाकुई से वापस लौटते समय लाल तप्पड़ से आगे हम दोनों चौक पर उतर गये और अंकित वहां से चला गया। बकौल संदीप हम दोनों को अपने अन्य साथियों के साथ गाजियाबाद में एक लूट की घटना को अंजाम देना था इसलिए हमे एक बाइक की जरूरत थी। छिद्दरवाला में एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक पर नजर पड़ी और उसे चोरी कर रात में ही महादेवपुरम स्थित अपने कमरे रावली महदूद, हरिद्वार चले गये । पकड़े जाने की डर से बाइक की नंबर प्लेट रास्ते में निकालकर नहर में फेंक दी थी। बहादराबाद बाईपास मार्ग पर चोरी की मोटर साईकिलों को बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि संदीप और मोनू के खिलाफ मुजफ्फरनगर में चोरी, लूट, डकैती व मर्डर के कई मुकदमें हैं। पिछले साल श्यामपुर ऋषिकेश में अपने साथी कपिल, विक्रांत त्यागी व अजय के साथ मिलकर चैन स्नैचिंग की वारदात को भी अंजाम दे चुके हैं। इस दौरान चैन स्नैचिंग में शामिल विक्रांत ने वहां गोली भी चलाई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद