पार्षद को बदनाम करने पर फूटा समर्थकों का गुस्सा! कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली को घेरा

ऋषिकेश 2 अक्टूबर। तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक फेक न्यूज़ के माध्यम से पार्षद को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए समर्थको ने ऋषिकेश कोतवाली का घेराव किया। एक स्वर में गुस्साए लोगों ने पार्षद की साख को धूमिल करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।
सोमवार दोपहर ऋषिकेश कोतवाली में उस समय गहमागहमी हो गई जब कुमारवाड़ा के लोग स्थानीय पार्षद देवेंद्र प्रजापति के साथ आ धमके। नाराज लोगों ने आरोप लगाया कि एक तथाकथित पत्रकार और उसका एक साथी फेक न्यूज़ के माध्यम से पार्षद देवेंद्र प्रजापति को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। बताया कि पार्षद पर कोतवाली से असामाजिक तत्वों को छुड़ाकर ले जाने का आरोप तथाकथित पत्रकार और उसके साथी ने लगाया है, जो पूरी तरह से झूठ है। ‌आक्रोशित लोगों ने वीडियो वायरल करने का पुरजोर तरीके से एतराज जताया। इस दौरान पार्षद देवेंद्र प्रजापति ने बताया कि 26 सितंबर को एक युवती से मारपीट का कोई मामला था, जिसमें दो युवकों को झूठा फंसाए जाने की जानकारी उन्हें मिली थी। जिस पर वह कोतवाली आए थे। पार्षद ने बताया कि उन्होंने किसी भी असामाजिक तत्व को नहीं छुड़ाया है। लिहाजा उन पर लगाए जा रहे हैं आरोप बेबुनियाद हैं।‌ पार्षद प्रजापति ने बताया कि फेक वीडियो बनाकर उनकी मानहानि करने वाले तथाकथित पत्रकार और उसके साथी के खिलाफ पुलिस को लिखित तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर एकांत गोयल, जयेंद्र रमोला, राकेश सिंह, पार्षद जगत सिंह नेगी, अमित सागर, राकेश वर्मा, करमचंद, लक्ष्मी देवी, बबिता देवी, मीरा प्रजापति, शकुंतला शर्मा, बबली, मृत्युंजय गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद