यहां लगे ‘इजराइल हम तुम्हारे साथ हैं’, ‘आतंकवाद मुर्दाबाद’ के नारे! हमास का पुतला किया आग के हवाले

ऋषिकेश 13 अक्टूबर। उत्तराखंड के ऋषिकेश में इजराइल के समर्थन में आए हिन्दू जागरण मंच ने निर्दोष लोगों की हत्या पर कड़ा विरोध जताया। विरोध प्रदर्शन के बीच जेहादी आतंकी हमास का पुतला आपके हवाले कर अपने गुस्से का इजहार किया। इस दौरान आतंकवाद मुर्दाबाद जैसे नारे भी लगाए।
शुक्रवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता हरिद्वार रोड स्थित पुरानी चुंगी तिराहा पर एकत्रित हुए। यहां एक स्वर में आतंकवाद की घोर निंदा करते हुए हमास आतंकियों के के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने इजराइल के समर्थन में नारेबाजी करते हुए इजराइल को अपना समर्थन देने की घोषणा की। पुतले को आग के हवाले करते हुए जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमास के क्रूर आतंकी फिलिस्तीन के समर्थन में निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे है इसे किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आतंकवाद की खिलाफत करते हुए इजराइल को अपना समर्थन देने की घोषणा कर चुके हैं। हिजाम उत्तराखंड प्रदेश सहसंयोजक सत्यवीर तोमर ने कहा है कि भारत मे छिपकर बैठे कुछ तथाकथित आतंक समर्थित लोग ओर राजनैतिक पार्टी कान खोलकर सुन ले अगर आतंकवादियों के हितेषी बनने की कोशिश की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। प्रदर्शन में नीरज सेहरावत, गोविंद चौहान, सुशील मलिक, कृष्णा बडोनी, मानू जाटव, अशोक मलिक, मनोज बिजल्वाण, अमन तोमर, धर्मपाल कश्यप, विजय कुमार, शिवम चौधरी, शिवओम शर्मा, अच्छे लाल, गरीब प्रसाद, सीताराम, दीपक कुमार, सतनाम सिंह, लालू राजभर रवि शर्मा, कपिल शर्मा आदि शामिल रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद