Big Breaking: महिला कर्मियों को धामी सरकार का तोहफा! करवा चौथ पर्व के दिन नहीं आना पड़ेगा दफ्तर

देहरादून 31 अक्टूबर। उत्तराखंड की धामी सरकार ने महिला कर्मियों को तोहफा दिया है। सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए बुधवार को करवा चौथ पर्व पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है। हालांकि इस अवकाश को लेकर असमंजस भी है कि यह छुट्टी केवल विवाहित महिलाओं के लिए है या इसमें अविवाहित महिला भी शामिल है।
धामी सरकार ने महिला कर्मियों को बड़ी राहत दी है। राज्यपाल, उत्तराखण्ड राज्य के अधीन शासकीय / अशासकीय कार्यालयों/ शैक्षणिक संस्थानों / शासकीय प्रतिष्ठानों में कार्यरत महिला कार्मिकों को प्रदेश भर में करवा चौथ पर्व के 1 नवंबर 2023 बुधवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित किये जाने की सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं का आदेश जारी किया गया है। वहीं, करवा चौथ की छुट्टी के बाबत शासन के द्वारा किए गए आदेश को लेकर असमंजस भी है। चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि आदेश में यह भी स्पष्ट नहीं किया गया कि आखिरकार छुट्टी विवाहित महिलाओं की है या अविवाहित महिलाओं को भी अवकाश दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद