बड़ी खबर: रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूटकांड में दून पुलिस की बिहार में बड़ी कार्रवाई! मुख्य आरोपी के तीन अन्य साथी किए गिरफ्तार

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां मिली
देहरादून। रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूट प्रकरण में बीते मंगलवार की रात दून पुलिस द्वारा बिहार के मुजफ्फरपुर में राजेपुर इलाके से घटना में शामिल मुख्य आरोपी अखिलेश उर्फ अभिषेक उर्फ गांधी को गिरफ्तार करने के तीन अन्य को हिरासत में लिया था, जिनसे पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि किसी भी घटना को अंजाम देने से पूर्व गैंग के सरगना द्वारा जेल से अभियुक्त मोहम्मद आदिल के पास अन्य गुर्गों के माध्यम से पैसे भिजवाए जाते थे, जिसके द्वारा कुंदन व अपने अन्य साथियों को उक्त पैसा नगद दिया जाता था, जो उक्त पैसों को हवाला व मोबाइल के माध्यम से घटना में शामिल अभियुक्तों को ऑनलाइन ट्रांसफर करते थे।
देहरादून में हुई घटना के बाद भी आरोपी कुंदन द्वारा मुख्य अभियुक्त अभिषेक को 12 नवंबर को 1 लाख रुपए कैश दिया गया था। गिरफ्तार चारो अभियुक्तों को पुलिस ने बुधवार को बिहार में न्यायालय के समक्ष ट्रांजिट रिमांड हेतु पेश किया गया। यायालय द्वारा सभी अभियुक्तों का ट्रांजिट रिमांड स्वीकृत किया गया, अभियुक्तों को देहरादून लाया जा रहा है, जिनसे देहरादून में घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने हत्थे चढ़े आरोपियों की पहचान अखिलेश कुमार उर्फ अभिषेक उर्फ गांधी पुत्र स्व वैदनाथ सिंह निवासी ग्राम बसंतपुर पोस्ट – मथुरापुर, जिला थाना बाजपटही, जिला सीतामढ़ी, बिहार, कुन्दन कुमार पुत्र कामेश्वर प्रसाद निवासी विसम्भरापुर पोस्ट – मधुबनी, थाना साहेबगज, जिला मुज्जफरपुर, बिहार, मोहम्मद आदिल खान पुत्र स्व. मतलूब असगर निवासी मौहल्ला मिल्लट नगर स्टार computer Intitute के सामने फुलवारी शरीफ थाना फुलवारी शरीफ, पटना, बिहार, आशीष कुमार पुत्र सुनील सिंह निवासी बल्थी नरसिंह, थाना साहेबगंज, जिला मुजफ्फरपुर, बिहार के रूप में कराई है।
दून पुलिस के मुताबिक मुख्य अभियुक्त अभिषेक ने अप्रैल 2023 को रायगंज पश्चिम बंगाल में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम पर डकैती करने के एवज में गैंग द्वारा उसको 6 लाख रुपए दिए गए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद