अच्छी खबर: शहर के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को मिलेगा रोजगार! रोटरी क्लब ऋषिकेश इस दिन लगाएगा रोजगार मेला, पहले पंजीकरण अनिवार्य

ऋषिकेश 19 दिसंबर। रोटरी क्लब ऋषिकेश आगामी 22 दिसंबर को तीर्थनगरी ऋषिकेश में रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है, जिसमें कई प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा लगभग 500 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।
मंगलवार को आईएसबीटी स्थित ऋषिकेश प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान रोटरी क्लब अध्यक्ष संजय अग्रवाल और असिस्टेंट गवर्नर नितिन गुप्ता ने बताया कि 22 दिसंबर को रेलवे रोड स्थित श्री गुरु नानक गुरुद्वारा में बृहद स्तर पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में सिडकुल, पंतनगर व नोएडा की कई कंपनियां शिरकत करेंगी, जो शैक्षणिक योग्यता के आधार पर बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि मेले में कंपनियों द्वारा 10वीं व 12वीं पास बेरोजगार युवाओं को उनके मूल प्रमाण पत्रों की जांच के आधार पर रोजगार दिया जाएगा।
रोजगार मेले का लाभ लेने के लिए युवाओं को पहले 740931093, 7409300994, 9761310993 पर पंजीकरण करवाना होगा। कंपनियों द्वारा लगभग 500 युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। जिसमें उन्हें 10 से 12 हजार रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा। साथ ही भोजन, आवास, जूते व ड्रेस की व्यवस्था कंपनी की होगी।
पत्रकार वार्ता में रोटरी क्लब के सचिव संजय शर्मा, कोषाध्यक्ष पंकज नागपाल, प्रोजेक्ट मैनेजर डॉ. रवि कौशल, गोपाल अग्रवाल, विकास तेवतिया व जितेंद्र सिंह बर्तवाल आदि मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद