बड़ी खबर: चुनावी सीजन में कनक भी भाजपा के हुए! इस फार्म हाउस में की सदस्यता ग्रहण

रायवाला 28 मार्च। लोकसभा चुनाव कार्यक्रम के दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को संजीवनी मिली है। पिछले विधानसभा चुनाव के घोषित परिणामों में तीसरे नंबर पर रहे निर्दलीय प्रत्याशी कनक धनाई ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है।
गुरुवार को श्यामपुर स्थित राणा फार्म हाउस में भाजपा जिला ऋषिकेश के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा की अध्यक्षता में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तराखंड जन क्रांति के कनक धनाई अपने समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए। भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने के दौरान कनक धनाई ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति एवं मोदी सरकार के कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं।
कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा एवं लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में कनक धनाई तथा उनके समर्थकों को भाजपा का पटका पहनाकर तथा पुष्प कुछ देकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि भाजपा का नारा है सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास इसलिए जो भी हमारे परिवार में शामिल होना चाहता है हम उसका पूरे तहे दिल से अभिनंदन और स्वागत करते हैं।
हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी त्रिवेन्द्र रावत ने मोदी सरकार कि उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि आज यदि 12 करोड़ घरों में शौचालय एवं जल पहुंचा है और 25 करोड़ आबादी को गरीबी रेखा से बाहर निकलने का कार्य किसी ने किया है तो सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार ने किया है। मौके पर ऋषिकेश विधानसभा चुनाव प्रभारी करण वोहरा, निवर्तमान मेयर अनीता ममगाईं, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, विधानसभाओं के संयोजक शमशेर सिंह पुंडीर, दीपक धमीजा, पुष्पा ध्यानी, कविता शाह, कृष्ण कुमार सिंघल, संदीप गुप्ता, नरेंद्र रावत, सतपाल राणा आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद