पुलिया के नीचे जमा मलबा नहीं हटा तो आंदोलन! नगर निगम प्रशासन को दी चेतावनी

ऋषिकेश 2 अप्रैल। सोमेश्वर मंदिर मार्ग गुल्हाटी प्लाट से बहने वाले नाले के ऊपर बनी पुलिया के नीचे जमा मलबे का सफाया नहीं करने से स्थानीय लोग आक्रोशित हैं। मंगलवार को भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रतीक कालिया के नेतृत्व में अव्यवस्था से प्रभावित लोग नगर निगम कार्यालय पहुंचे और यहां सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट को समस्या से अवगत कराया। बताया कि पिछली बरसात में बाढ़ के पानी के साथ आया मलबा सोमेश्वर मंदिर मार्ग गुल्हाटी प्लाट से बहने वाली नाले के ऊपर बनी पुलिया के नीचे जमा है, जिसे नगर निगम प्रशासन द्वारा अभी तक नहीं हटाया गया। नगर निगम प्रशासन की लापरवाही के चलते 4 और 5 मार्च को हुई हल्की बारिश से गंगानगर गली नंबर 1 से 3 तक और मुख्य मार्ग गंदे पानी एवं कूड़ा-करकट से भर गया था, जिससे गंगानगर व क्षेत्रीय जनता को बहुत अधिक परेशान होना पड़ा। नाला गैंग सफाई करने में असमर्थ है। उनका कहना है कि नाले में मिट्टी, पत्थर बहुत ज्यादा हैं, बिना जेसीबी मशीन के संभव नहीं है। बरसात में यह समस्या लोगों के लिए बड़ी मुसीबत बन जाएगी। प्रभावित लोगों ने नगर निगम प्रशासन से वर्षा ऋतु से पहले पुलिया के नीचे जमा मलबा हटाने का अल्टीमेटम दिया। जल्द सकारात्मक कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। सहायक नगर आयुक्त ने शीघ्र उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
मौके पर वैभव सोती, नीरज सहरावत, अतुल पुंज, रमेश अरोड़ा, पवन शर्मा, एकांत गोयल, राजेश भट्ट, हैप्पी सेमवाल, देवेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद