पीएम मोदी की जनसभा 11को, सीएम ने लिया तैयारियों का जायजा, मंत्री अग्रवाल को सौंपी दशक कार्यकाल की पुस्तक

यह भी पढ़िए… एक दिन पहले कांग्रेस का प्रचार, दूसरे दिन भाया कमल का फूल 

ऋषिकेश 10 अप्रैल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार 11 अप्रैल को आईडीपीएल हॉकी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सभी तैयारियों का जायजा लिया। मौके पर मौजूद विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा के मद्देनजर बुधवार को कार्यक्रम स्थल आईडीपीएल हॉकी मैदान ऋषिकेश में पहुंचे और सुरक्षा से लेकर स्वागत तैयारियों का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आज देश ही नहीं पूरा विश्व मोदी जी को स्नेह करता है और उत्तराखंड और उसकी जनता से तो पीएम मोदी का विशेष लगाव रहा है। लिहाजा उनके स्वागत अभिनंदन में कोई कोर कसर न रह जाए इसके लिए ऋषिकेश की जनता उनके स्वागत के लिए पूर्ण रूप से उत्साहित है। प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारियां को पूर्ण निष्ठा से निभा रहा है। यहां की जनता प्रधानमंत्री के स्वागत और उनको सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ कुछ देर बैठकर फीडबैक लेकर विचार विमर्श भी किया। मौके पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, चुनाव प्रभारी कुलदीप कुमार, निवर्तमान मेयर अनिता ममगाईं, जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, विधानसभा प्रभारी करण बोहरा, सतीश सिंह, दिनेश सती, मनोज ध्यानी, कपिल गुप्ता, संदीप गुप्ता, कविता शाह, सुमित पंवार, दिनेश पयाल, सुरेंद्र सुमन, हिमांशु संगतानी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

कांग्रेस के पूर्व दर्जाधारी मंत्री समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए! सीएम और मंत्री पहनाई माला

ऋषिकेश।‌ ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के पूर्व दर्जा धारी राज्यमंत्री राव शाहिद अहमद ने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी में शामिल होने के बाद अहमद ने कहा मोदी है तो मुमकिन है।बुधवार को कांग्रेस के पूर्व दर्जाधारी मंत्री राव शाहिद अहमद ने भी कांग्रेस को बाय बाय कर गए। वह भी उस वक्त जब लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार चरम पर है। अहमद के एन वक्त पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने से कांग्रेस कितना नुकसान होगा और भाजपा को कितना फायदा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

इतना जरूर है कि राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता एक दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से वोट के अपील कर रहे कांग्रेस के पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री राव शाहिद को दूसरे दिन बुधवार को कमल का फूल भा गया। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भगवा हुए अहमद ने कहा कि आज विश्व में पीएम मोदी का डंका बज रहा है। हमारे पास नीति, नियत और नेतृत्व है, जबकि कांग्रेस व अन्य पार्टी दिशाहीन है। कहा कि भाजपा की साफ नीति से प्रभावित होकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के नेतृत्व में आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है । मौके पर जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राणा, मुकेश कुमार, अर्जुन कुमार, जावेद अली, राव मुस्तकीम, राव तौसीफ, राव अय्यूब, विनय परिहार, राव गुलफाम, अमित तोमर, सौरभ चौहान, मोंटी सिंह, राव शादाब, आकाश चौहान, अमन मालिक मौजूद रहे।

मोदी के 10 साल के कार्यकाल की पुस्तक भेंट 

ऋषिकेश। क्षेत्रीय विधायक व मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को निर्मलबाग निवासी बहन उर्मिला गुप्ता ने मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल पर आधारित पुस्तक भेंट की। आस्था पथ पर हुई मुलाकात के दौरान बहन उर्मिला गुप्ता ने बताया कि उनके पुत्र शांतनु गुप्ता ने 223 पेज के माध्यम से “मैं मोदी जी को क्यों वोट दूं” शीर्षक नामक पुस्तक लिखी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद