ऋषिकेश बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन कार्यकारिणी का विस्तार

विकास सेमवाल सह सचिव और रंजन अंथवाल मीडिया कोऑर्डिनेटर बने
ऋषिकेश 24 फरवरी। ऋषिकेश ऋषिकेश बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने कार्यकारिणी का विस्तार कर विकास सेमवाल को सह सचिव और रंजन अंथवाल को मीडिया कोआर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी है। इस दौरान 25 और 26 मार्च को एसोसिएशन की प्रस्तावित बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता की तैयारी पर भी चर्चा की गई।
शुक्रवार को बंगाली मन्दिर रोड स्थित एक होटल में आयोजित बैठक में कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। अध्यक्ष प्रदीप कोहली, महासचिव विवेक तिवारी ने प्रतियोगिता की रूपरेखा तैयार की गई। संरक्षक मंडल में शैलेंद्र बिष्ट, कपिल गुप्ता, सुधीर राय, संजीव चौहान, प्रतीक कालिया, वीरेंद्र रमोला तथा, कोषाध्यक्ष रवि नेगी, उपाध्यक्ष पद पर राज वर्मा, नीरज शर्मा, राकेश कुमार,साकेत बिजलवान, प्रचार प्रसार विज्ञापन प्रमुख नीरज चौहान अभिषेक रावत और ऑर्गेनाइजिंग कमेटी में अश्वनी गुप्ता ,राजेंद्र बिष्ट अरविंद नेगी, भारती गर्ग, रंजन अंथवाल, विवेक शर्मा ऋषभ जैन तथा वर्किंग कमेटी में अमित कश्यप ,आदेश कुमार अशोक रावत, हनी पवार, अभिषेक कुमार ,रवि ठाकुर ,अमनदीप नेगी और दीपक कल्याणी को रखा गया।इस अवसर पर अध्यक्ष प्रदीप कोहली ने बताया कि 25,26 मार्च 2023 को बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप कराई जाएगी जिसमें पुरुस्कार धनराशि मिस्टर हिमालय 51000 तथा मिस्टर उत्तराखंड में 25000, मैन फिजिक्स 15000, मिस्टर ऋषिकेश 15000 और महिलाओं के लिए बॉडीबिल्डिंग में बढ़ावा देने के लिए वूमेन फिजिक्स में ₹11000 का नगद पुरस्कार रखा गया।कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में राज और अमित ध्यानी की भूमिका अहम रहेगी। साथ ही बताया गया कि 18 मई 2023 को पूर्व प्रधान स्व. प्रेम सिंह बिष्ट की जयंती पर ऋषिकेश बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन रक्तदान शिविर का आयोजन भी करेगी। मौके पर जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ,राकेश कुमार ,आदेश कुमार ,राजेंद्र बिष्ट ,अश्वनी गुप्ता ,रवि वर्मा ,अभिषेक कुमार ,वीरेंद्र रमोला मोर सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद