गंगा में डूबने से गुड़गांव के एक पर्यटक की मौत, शव बरामद

ऋषिकेश, 8 अप्रैल। लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में गंगा में डूबने से गुड़गांव के एक पर्यटक की मौत हो गई। एसडीआएफ टीम ने रेस्क्यू के दौरान काफी मशक्कत के बाद पानी में लापता पर्यटक के शव को बरामद कर लिया है। घटना से साथी गमगीन हो गए।
एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि शनिवार को गुड़गांव हरियाणा से तीन दोस्त लक्ष्मणझूला घूमने आए थे, जिसमें 2 युवक और एक युवती थी। बताया जा रहा है भ्रमण के दौरान तीनों मस्तराम घाट पहुंचे, जहां नहाने के लिए गंगा में उतर गए।
गंगा में नहाते समय अचानक पैर फिसलने से विकास मदान 30 पुत्र मनोज कुमार निवासी वेस्ट रामनगर, सोनीपत पानी के तेज बहाव में आकर बहने लगा। जब तक साथी उसे बचाने का प्रयास करते वह गहरे पानी में लापता हो गया।
सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद डीप डाइवर सुमित नेगी और मातबर सिंह ने अंडर वाटर सर्चिंग में विकास के शव को बरामद कर लिया। शव को लक्ष्मणझूला पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। घटना स्थल पर मौजूद साथी रोहित शर्मा और शिवांगी निवासी गुड़गांव ने बताया कि वीकेंड पर तीनों घूमने लक्ष्मणझूला क्षेत्र में आए थे। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद