संतुलन बिगड़ा और गंगा में डूब गया गुडगांव का युवक

ऋषिकेश, 22 अप्रैल। शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर नहाते समय गुडगांव का एक पर्यटक पानी के तेज बहाव में आकर डूब गया। एसडीआरएफ टीम ने पानी में लापता की तलाश में अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं सका। साथ में आए दोस्त गमगीन रहे।
मुनिकीरेती थाना अंतर्गत शिवपुरी में शनिवार वीकेंड पर गुडगांव, हरियाणा से चार दोस्त सैर सपाटे के लिए आए थे। बताया जा रहा है कि वे यहां एक कैंप में ठहरे। दोपहर घूमते हुए वे शिवपुरी स्थित नमामि घाट पहुंचे और नहाने के लिए गंगा में उतर गए।
बताया जा रहा कि नहाते समय एक युवक का अचानक संतुलन बिगड़ा और वह पानी की तेज धार में आकर बहने लगा। जब तक दोस्त उसे बचाने का प्रयास करते वह पानी की गहराई में ओझल हो गया।
सूचना पाकर एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची। घंटो नदी में खाक छानी और डीप डाइवर की मदद से गहरे पानी में खोजबीन की, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली।
एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने गंगा में डूबे युवक की पहचान उमेश कुमार (25) पुत्र अनिल यादव निवासी ग्राम कलवाली, गुडगांव, हरियाणा के रुप में कराई है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। रविवार को गंगा में फिर सर्च आपरेशन चलाया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद