नये संसद भवन के लोकार्पण को मेयर ऋषिकेश ने देश के लिए ऐतिहासिक दिन बताया, कैंप कार्यालय में मनाया जश्न

ऋषिकेश, 28 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नये संसद भवन का लोकार्पण करने को ऋषिकेश मेयर अनीता मंमगाई ने इसे ऐतिहासिक दिन बताया है। रविवार को कैंप कार्यालय में मेयर ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खुशियां मनाई।
रविवार को बूथ संख्या 11,12 के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों के साथ मेयर ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम अपने कैंप कार्यालय में देखा। कार्यक्रम के बाद उन्होंने नये संसद भवन के लोकार्पण पर प्रधानमंत्री के चित्र पर मिष्ठान खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। मेयर अनीता मंमगाईं ने कहा कि देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री द्वारा महान भारतीय संस्कृति को संजोने के साथ देश को जो भारतीय कला और संस्कृति से सुसज्जित संसद भवन का लोकार्पण किया गया है उससे हर देशवासी अभिभूत है। आज का दिन देश के लिए ऐतिहासिक दिन है।
कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा नए संसद भवन में ऐतिहासिक और धार्मिक सेंगोल को भी स्थापित कर इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में आज का दिन अंकित करने का काम किया गया है, जो वांमपथियो के दबाव में प्रयागराज स्थित संग्रहालय को सौंप दिया गया था। कहा कि मोदी के नेतृत्व में ये बदलता हुआ भारत है जो विश्वगुरु बनने की और तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में देश की जनता निश्चित ही भारी बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को चुनकर देश की सेवा करने का मौका देगी। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा हीरालाल छाबड़ा, जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा, मंडल महामंत्री पवन शर्मा, विजय बडोनी, अनीता रैना, राजकुमारी जुगलान, रोमा सहगल, अक्षय खेरवाल, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष किशन मंडल, कमला गुनसोला, चंद्रेश्वर यादव, अशर्फी रणावत, राजेश गौतम, अजय कालड़ा, रमेश अरोड़ा, हरिश पंत, पीएस पटेल, शोभाराम भट्ट, निर्मल बहुगुणा, रोशनलाल ध्यानी, हुकुम सिंह रावत आदि शामिल रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद