कांवड़ मेला निर्विघ्नं संपन्न होने पर राहत! पुलिस अफसरों ने गंगा आरती के बाद किया रात्रि भोज

ऋषिकेश, 16 जुलाई। कावड़ मेला 2023 के सकुशल संपन्न होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है। तीर्थनगरी ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंगा आरती कर पतित पावनी मां गंगा का आशीर्वाद लिया। देहरादून स्थित एक रिसॉर्ट में सामूहिक रात्रि भोज का आयोजन भी किया गया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कावड़ मेला के अनुभव साझा किए। साथ ही पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया।
रविवार शाम त्रिवेणी घाट ऋषिकेश में पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड की उपस्थिति में जनपद देहरादून, टिहरी तथा पौड़ी में कावड़ मेला ड्यूटी में नियुक्त समस्त पुलिस बल द्वारा मां गंगा की आरती की गई। इस दौरान उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों ने कावड़ मेले के सकुशल निपटने पर पतित पावनी मां गंगा का आशीर्वाद लिया।
आरती पूजन के बाद ऋषिकेश क्षेत्र में ही कांवड़ मेला ड्यूटी में नियुक्त समस्त पुलिस बल के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने उपस्थित पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में होने वाले आयोजनों व अन्य महत्वपूर्ण ड्यूटीयो के दौरान इसी प्रकार अपना आचरण संयमित रखते हुए पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना।
आरती के दौरान पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र करण सिंह नगन्याल, पुलिस महानिदेशक दलीप सिंह कुंवर, एसएसपी टिहरी नवनीत भुल्लर, एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, मुनीकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश साह, ऋषिकेश कोतवाल केआर पांडे, एसएसआई डीपी काला, एसआई विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद