आईडीपीएल के लोग आर्थिक बोझ बढ़ने से चिंतित! पढ़िए पूरी खबर

ऋषिकेश, 17 जुलाई। आईडीपीएल कॉलोनी मैं रहने वाले परिवारों को आर्थिक बोझ की चिंता सता रही है। वजह, आईडीपीएल प्रबंधन की ओर से जनवरी 2023 से बिजली और पानी का बिल जारी नहीं करना है। 6 महीने की एकमुश्त धनराशि जमा करने में आईडी पर लिखे लोग असमर्थ है।
सोमवार को आवासीय कल्याण समिति (रजि) आई०डी०पी०एल० वीरभद्र, ऋषिकेश का एक प्रतिनिधिमंडल आईडीपीएल के महाप्रबंधक संजय सिंह से मिला और उन्हें पानी और बिजली का बिल लंबे समय से नहीं मिलने पर हो रही दिक्कत से अवगत कराया।
बताया कि पहले बिजली और पानी के बिल प्रबन्धन द्वारा नियमित रूप से कालोनी में दिए जा रहे थे , जिसका भुगतान कॉलोनी वासी नियमित रूप से कर रहे थे। वर्तमान में जनवरी 2023 से बिजली और पानी के बिल प्रबन्धन द्वारा नहीं दिए गए हैं, जिससे हमें अपने बिजली और पानी के बिल का भुगतान करने में समस्या हो रही है।
एक मुश्त बिल दिए जाने की स्थिति में हम सभी पर आर्थिक बोझ पड़ेगा जो हम देने की स्थिति में नहीं है। लिहाजा हम सभी कॉलोनी वासी आपसे आग्रह करते हैं कि हमारे बिजली और पानी के बिल पहले की तरह हमें नियमित रूप से दिए जाए जिससे कि हम बिल का भुगतान कर सकें।
मौके पर समिति अध्यक्ष रामेश्वरी चौहान, सचिव सुनील कूटलैहड़िया, स्वरूपी देवी, देव सिंह गुसाईं,जीएस बिष्ट, राम सिंह, प्रकाश चंद, सुमित्रा बिष्ट, उर्मिला गुप्ता, सत्य प्रकाश, विमला देवी आदि मौजूद रहे।
वही, आवासीय समस्या के समाधान को लेकर आईडीपीएल कॉलोनी के लोगों का धरना 31वें दिन और क्रमिक अनशन सोमवार को आठवें दिन भी जारी रहा। धरने पर डटी महिलाओं ने समस्या का शीघ्र समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।
आठवें दिन अनशन पर बुद्धदेवी, गीता, माया, अरुणा और सविता थापा बैठीं। अनशन शुरू करने से पहले आंदोलनरत महिलाओं ने हरेला पर्व के तहत पौधे रोपे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद