Breaking: रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट एम्स पहुंचे! चमोली हादसे में घायलों का हालचाल जाना

 

चिकित्सकों से किया सवाल? क्या एम्स से डिस्चार्ज हुए लोगों के स्वास्थ्य पर रखी जा रही है नजर
ऋषिकेश,22 जुलाई। केन्द्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने एम्स ऋषिकेश में भर्ती चमोली हादसे के घायलों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने एम्स निदेशक सहित घायलों का उपचार कर रहे चिकित्सकों से गंभीर रूप से घायलों की आवश्यक रूप से जानकारी जुटाई।
शनिवार को नैनीताल सांसद व केन्द्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री भट्ट चमोली में हादसे का शिकार हुए लोगों की कुशलक्षेम पूछने एम्स ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने एम्स से डिस्चार्ज हुए रोगियों के बाबत भी एम्स डायरेक्टर से जानकारी लेते हुए पूछा कि एम्स की टीम अब भी उनके संपर्क में है अथवा नहीं। जिसपर केन्द्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री को एम्स प्रशासन द्वारा अवगत कराया गया कि दूरभाष के जरिए चमोली हादसे का शिकार होकर एम्स में उपचार करने वाले जो लोग उपचार के बाद डिस्चार्ज हुए हैं उनके स्वास्थ्य को लेकर नजर रखी जा रही है। फिलहाल वे सभी स्वस्थ हैं और तेजी के साथ रिकवरी कर रहे हैं।
रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चमोली हादसे को लेकर गहरा दुख एवं संवेदना जताई है। वह खुद घटना पर नजर बनाए हुए हैं।चमोली हादसे के बाद लगातार प्रधानमंत्री द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फीडबैक लिया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने एम्स में भर्ती अन्य रोगियों से भी उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने चमोली हादसे को उत्तराखंड के लिए बेहद दुखद घटना बताते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है।
इस दौरान मेयर अनीता ममगाईं, एम्स की कार्यकारी निदेशक डॉ मीनू सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, महामंत्री दीपक धमीजा, पवन शर्मा, गौरव कैंथुला आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद