शहरवासी बोले हैप्पी बर्थडे टू यू मेयर मैम! संतों ने दिया यशस्वी जीवन का आर्शीवाद

ऋषिकेश। नगर निगम मेयर अनिता ममगाई के जन्मदिन पर शहर से लेकर निगम के ग्रामीण वार्डों में कार्यक्रमों की धूम रही।इस दौरान जहां संत समाज ने उन्हें यशस्वी जीवन का आर्शीवाद दिया तो विभिन्न स्थानों पर मेयर के सर्मथकों ने अपने अपने अंदाज में शहर की प्रथम नागरिक का बर्थडे सेलीब्रेट किया।
तीर्थनगरी ऋषिकेश में उत्सव की तरह मनाये गये मेयर के जन्मदिन की शुरुआत सुबह मोक्ष दायिनी मां गंगा के पूजन से मेयर ने की। भगवान भरत का आर्शीवाद लेने झंडा चौक स्थित भरत मंदिर पहुंची। सर्मथकों सहित सिद्वपीठ चन्द्रेश्वर महादेव पहुंचकर उन्होंने जलाभिषेक किया।जन्मदिन के मौके पर चन्द्रेश्वर महादेव मंदिर के समीप क्षेत्रवासियों को रिर्टन गिफ्ट के रूप में हाईमास्ट लाईट का तोहफा दिया। मेयर अनिता ममगाईं भजनगढ़ स्थित कुष्ठ आश्रम पहुंची जहाँ उन्होंने कुष्ठ रोगियों को फल वितरित किए। जयराम आश्रम में पूजा अर्चना की। इंद्रमणि बडोनी हॉल में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मेयर ने शिरकत करतेे हुए शहीद आंदोलनकारियों को नमन किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद