अच्छी खबर: लंबित दाखिल खारिज वादों का निस्तारण होगा! 11 अगस्त को यहां विशेष कैंप

ऋषिकेश, 7 अगस्त। यदि आपने ऋषिकेश तहसील क्षेत्र में आवास या दुकान बनाने के लिए भूमि खरीदी है। लेकिन, अपरिहार्य कारणों से उक्त भूमि का दाखिल खारिज नहीं हो पाया है, तो आपके लिए अच्छी खबर है।
ऋषिकेश तहसील क्षेत्र के लंबित दाखिल खारिज वादों के निस्तारण के लिए जिला प्रशासन ने अभिनव पहल की है। इसके तहत ऋषिकेश तहसील में विशेष कैंप आयोजित किया जाएगा।
उप जिलाधिकारी ऋषिकेश सौरभ सिंह असवाल ने बताया कि जिलाधिकारी देहरादून के निर्देश पर जनपद देहरादून अंतर्गत तहसीलों में लंबित दाखिल खारिज वादों के संबंध में निस्तारण के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके क्रम में तहसील ऋषिकेश में आगामी 11 अगस्त 2023 शुक्रवार को तहसील अंतर्गत लंबित दाखिल खारिज वादों के निस्तारण के लिए विशेष दाखिल खारिज निस्तारण कैंप का आयोजन किया जाएगा। एसडीएम ने तहसील ऋषिकेश के समस्त जनमानस से अनुरोध करते हुए कहा कि उपरोक्त नियत तिथि को तहसील सभागार में उपस्थित होकर नामान्तरण / दाखिल-खारिज की कार्रवाई में आवेदन पत्र सहित अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए कैंप के माध्यम से अपनी शिकायतों का समाधान करें।
एसडीएम असवाल ने बताया कि इस बाबत तहसीलदार ऋषिकेश को निर्देशित किया है कि 10 अगस्त गुरुवार तक सभी पत्रावलियों को पूर्ण करवाने तथा सूची बना कर अधोहस्ताक्षरी के सम्मुख प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। साथ ही ऋषिकेश बार एसोसिएशन को भी सूचित कर दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद