अब धोबीघाट को मिलेगी महाराजा सुहेल देव पार्क के नाम से पहचान!पार्क के सौंदर्यीकरण का मेयर ने किया श्री गणेश

 

ऋषिकेश, 8 अगस्त। वार्ड 3 स्थित चन्द्रेश्वर नगर क्षेत्र का धोबी घाट अब महाराजा सुहेल देव पार्क के नाम से जाना जायेगा। मेयर अनिता ममगाईं ने पार्क के नामकरण के साथ बच्चों के खेलकूद के लिए आकर्षक झूलों एवं ओपन जिम के कार्यों का वैदिक रीति के अनुसार शिलान्यास किया।
मंगलवार का दिन चन्द्रेश्वरनगर क्षेत्र के वाशिंदों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया।क्षेत्र के जिस खाली भूखंड में कूड़े करकट के ढेर लगे रहते थे, वही स्थल शहर के सबसे खूबसूरत पार्क के रूप में तब्दील होगा।
मेयर ने धोबी घाट के नाम से मशहूर इस खाली भूखंड पर महाराज सुहेलदेव पार्क के निर्माण की नींव रखी। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने पार्क के नये नाम और उसके सौंदर्यीकरण के लिए मेयर का आभार जताया। मेयर ने कहा कि ऋषिकेश के सभी क्षेत्रों का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य रहा है। सीमित संसाधनों और बजट की किल्लत के बावजूद शहर के विकास के रथ को हमने कभी रूकने नही दिया। कुछ अर्से पूर्व तक गंदगी से लबालब अटा रहने वाला भूखंड अब जल्द ही खूबसूरत पार्क के रूप में तब्दील होगा जिसका लाभ क्षेत्र के बच्चों के साथ महिलाओं एवं बुजुर्गों को भी मिल सकेगा।
मौके पर अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल, अवर अभियंता तरुण लखेड़ा, पार्षद प्रियंका यादव, सुजीत यादव, राजपाल ठाकुर, दीनदयाल राजभर, चन्द्रेश्वर यादव, अनिल राजभर, राजाराम भारद्वाज, प्रेमी राजभर, वीर बहादुर राजभर, सुभाष ठठेरा, सैला राजभर, रमेश राजभर, श्याम बिहारी, दिवाकर मिश्रा, संजय राजभर, अरविंद राजभर, अमला तिवारी, माया, ननकू शर्मा, पिंटू, ऋषि राम, राजेश आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद