मलबे के नीचे दफन दो शव ओर मिले! मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 5

ऋषिकेश। जोगियाना, मोहनचट्टी में SDRF ने 3 दिन से लगातार सर्चिंग के दौरान बुधवार को मलबे में दबे दो ओर शव बरामद किए हैं। अभी तक मलबे के नीचे दफन 5 शव निकाले जा चुके हैं।
बता दें कि 14 अगस्त को ग्राम जोगियाना, मोहनचट्टी में अतिवृष्टि से भूस्खलन होने पर नाईट लाइफ पैराडाइज कैम्प में ठहरे कुछ लोग मलबे में दबने से लापता हो गए थे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के दिशा निर्देश में एसडीआरएफ और पुलिस टीम लगातार संयुक्त रूप से घटनास्थल पर लापता लोगों की तलाश में सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है।
बीते मंगलवार को रेस्क्यू टीम ने मलबे में दबे हुए 3 शवों को बरामद किया था। अन्य की खोजबीन के लिए सर्चिंग ऑपरेशन निरंतर जारी रहा।
बुधवार को एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण के नेतृत्व SDRF टीम द्वारा सुबह से ही युद्ध स्तर पर एडवांस सर्चिंग उपकरणों के साथ घटनास्थल पर सर्चिंग करते हुए 2 शव बरामद कर लिये गए है।

अभी तक मिले शवों के नाम ओर पते…..

ऋषिकेश। जोगियाना, मोहनचट्टी में स्थित लैंडस्लाइड के चलते मलबे में दबे 5 लोगों के शवों को सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान बरामद किया गया है, जिनका विवरण निम्न प्रकार है:
1. कमल वर्मा (36) पुत्र स्व. अशोक कुमार वर्मा निवासी थानेसर, जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा।
2. निशा वर्मा (32) पत्नी कमल वर्मा निवासी- उपरोक्त।
3. विशाल उर्फ मोंटी (24) निवासी उपरोक्त
16 अगस्त को मिले शवों की पहचान
1. निशांत वर्मा (18) रवि वर्मा निवासी सेक्टर 4 हाउस नंबर-1756 ps थानेसर जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा
2. निर्मित वर्मा (9) पुत्र कमल वर्मा निवासी उपरोक्त

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद