Breaking: अचानक आया पहाड़ी से मलबे का सैलाब! कई वाहन चपेट में आए

 

पर्वतीय क्षेत्र में हो रही मूसलाधार बारिश बरपा रही कहर, ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे बंद

नई टिहरी। पर्वतीय क्षेत्रों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश कहर बरपा रही है। सोमवार दोपहर टिहरी जनपद के चंबा में अचानक लैंड स्लाइड होने से अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पहाड़ी से आए मलबे के भारी भरकम सैलाब के चपेट में कुछ वाहन आए हैं। मलबा गिरने से ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे बंद होने से मार्ग के दोनों और कई वाहन फंस गए हैं।
इस आपदा से नुकसान की संभावना जताई जा रही है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। सूचना पाकर एसडीआरएफ और पुलिस टीम जेसीबी और अन्य आपदा उपकरण लेकर मौके पर पहुंच गई है, जो हाईवे पर गिरे बड़े-बड़े बोल्डर और भारी भरकम मलबे को हटाने में जुट गई है।
एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया की चंबा में पहाड़ी से अचानक मलबा गिरने से हाईवे पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है। कुछ वाहनों के मलबे की चपेट में आने की खबर है। इसकी पुष्टि के लिए जानकारी जुटाई जा रही है। एसडीआरएफ और पुलिस के जवान जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में जुट गए। मलबे के साथ गिरे बड़े-बड़े बोल्डरों को हथौड़ो से तोड़कर हटाया जा रहा है। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है। समाचार लिखे जाने तक मलबा हटाने का कार्य जारी था।

चंबा में हुए लैंडस्लाइड का लाइव वीडियो नेशनल खबर 11 के यूट्यूब चैनल में देखिए
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद