शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका को मार डाला! हत्यारोपी आर्मी आफिसर गिरफ्तार

 

यह भी पढ़िए….हत्यारोपी ने कबूला युवती से 2020 में हुई थी मुलाकात, तंग आकर बनाई हत्या की योजना
देहरादून 11 सितंबर। सिरवाल गढ़ में सड़क किनारे नाले में मृत मिली युवती की हत्या उसकी प्रेमी आर्मी ऑफिसर ने की थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या खुलासा करते हुए आरोपी आर्मी ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते रविवार सुबह रायपुर-थानों मार्ग पर ग्राम सभा सिरवाल गढ़ जाने वाले मार्ग के किनारे कच्ची नाली में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव मिला था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या कि आशंका जताते हुए तहकीकात शुरू की और 24 घंटे के भीतर युवती के मर्डर का खुलासा कर दिया।
पुलिस उपमहानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने पत्रकार वार्ता बताया कि प्रेम प्रसंग में पत्नी का दर्जा दिये जाने के दबाब के चलते युवती की हत्या की गई। पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोबाल और पुलिस क्षेत्राधिकारी डोईवाला अभिनय चौधरी के मार्गदर्शन व थानाध्यक्ष रायपुर के नेतृत्व में गठित चार टीमों को कामयाबी मिली है। पुलिस टीम ने मृत युवती के कपड़े के आधार पर जुडियो ब्रांड के शोरूम जाखन व किशननगर से जानकारी हासिल की गयी तो पाया गया कि उक्त दोनों शोरूम से इस तरह की 8 ड्रेस बिकी हैं। जिसके आधार पर हत्यारोपी तक पहुंचने में सफलता मिली। पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या करने का आरोपी आर्मी ऑफिसर है, जिसकी पहचान रामेन्दू उपाध्याय पुत्र वाल्मिकी उपाध्याय निवासी प्रेमनगर पंडितवाड़ी, जनपद देहरादून के रूप में कराई है। पुलिस ने थानो रोड जंगल से घटना में प्रयुक्त रक्त रंजित हैमर (हथोडी) बरामद की हैं, जिससे हत्यारोपी ने युवती पर ताबड़तोड़ वार किए थे।
मृतका की शिनाख्त श्रेया उर्फ सुमित्रा पुत्री शिव बहादुर चौक चिसापानी जिला तनहु नेपाल के रूप में हुई। अभियुक्त को न्यायालय पेश किया जायेगा।

हत्यारोपी ने कबूला युवती से 2020 में हुई थी मुलाकात, तंग आकर बनाई हत्या की योजना
देहरादून। पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर कार्यरत है। पूछताछ में बताया कि सिलिगुडी पश्चिम बंगाल में जनवरी वर्ष 2020 में तैनाती के दौरान उसकी मुलाकात नेपाली मूल की एक लड़की श्रेया शर्मा से डांस बार सिटी सेंटर मॉल सिलीगुड़ी पंश्चिम बंगाल में हुई थी। मुलाकात श्रेया से दोस्ती के नाते हुई उसके बाद हमारी आपसी रिलेशन बन गए । हम दोनों सिलीगुड़ी में पति-पत्नी की तरह रहते थे । मैं श्रेया के सारे खर्चे उठाता था। जब मेरी पोस्टिंग देहरादून जिले में हुई तो मैं श्रेया को भी अपने साथ देहरादून ले आया। जिसकी जानकारी मेरी पत्नी को हुई तो मैंने श्रेया को कुछ दिन होटल में रखने के बाद वापस सिलीगुडी भेज दिया। कुछ दिन बाद मैंने दुबारा देहरादून बुला लिया और कुछ दिन होटल में रखने के बाद मैंने क्लेमनटाउन में एक फ्लैट किराये पर लिया और उसे वहां रख दिया । कुछ दिन सही रहने के बाद वह लगातार मुझे अपनी पत्नी का दर्जा देने का दबाब बनाने लगी और इसको लेकर वहां मुझे गाली गलौज करने लगी । मुझसे पीने के लिये शराब और होटल से खाना मंगाती थी । मैं ही खाना बनाता था उसे खाना बनाना नहीं आता था। मेरा लगभग रोज फ्लैट में आना जाना था इसका मेरी पत्नी को भी पता चल गया था। श्रेया मुझसे लगातार दुर्व्यवहार करती थी, जिससे तंग आकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। श्रेया और मैं बीयर पीने के लिए राजपुर रोड स्थित एक क्लब ले गया। जहां पर रात को हमने शराब पी मैंने उसे ज्यादा शराब पिलाई और खुद कम शराब पी फिर मैंने उसे लॉन्ग ड्राइव में जाने को कहा मैंने अपनी गाड़ी में भी कुछ बीयर और शराब रख ली इसके बाद हम लोग रात्रि को आईएसबीटी घंटाघर बल्लूपुर डोईवाला फिर डोईवाला से वापस होते हुए महाराणा प्रताप चौक से थानो रोड की तरफ निकले। मैंने अपनी गाड़ी थानो रोड पर सोड़ा सरोली से एक रास्ता बांये ओर जाता है, वहां पर जंगल जाने वाले रास्ते पर लगा ली। मेरा पूर्व में ही श्रेया को जान से मारने की योजना थी तो मैंने गाड़ी में एक हथौड़ा सीट के पीछे रखा। सीट में रखे हथौड़े को निकाल कर श्रेया पर ताबड़तोड़ सिर में प्रहार किया वह नशे में थी तो डिफेंस नहीं कर पाई मैं सर के पीछे लगातार हथौड़े से वार करता चला गया। जब वह मर गई तो मैं गाड़ी को थोड़ा और आगे ले गया जहां गाड़ी का रास्ता खत्म हो गया तो मैं वापस गाड़ी बैक करी उसके बाद मुझे जहां जगह मिली मेन रोड किनारे उसको फेंक दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हत्या खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद