यहां बनते ही उधड़ गई सड़क! गुणवत्ता कमी पर भड़के ग्रामीणों का प्रदर्शन

ऋषिकेश 5 अक्टूबर। श्यामपुर के ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से श्यामपुर क्षेत्र में किए जा रहे पैच वर्क की ख़राब गुणवत्ता के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदर्शन किया।
गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने विभागीय सहायक अभियंता अमित वर्मा को फोन के माध्यम से कार्य की गुणवत्ता के बारे में अवगत कराते हुए कहा कि विभाग के द्वारा किए जा रहे पेचिंग कार्य की गुणवत्ता सही नहीं है, जिसके कारण दुर्घटना की संभावना बनी है। कहा कि जहां सरकार एक ओर डबल इंजन की सरकार के नाम पर विकास का ढिंढोरा पीट रही है। वहीं दूसरी और बरसात से पूर्व बना हाइवे पहली बरसात में क्षतिग्रस्त हो गया और अब बरसात के बाद क्षतिग्रस्त हुए हाईवे को पैचिंग के माध्यम से गड्ढे भरने का काम राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा दो दिन पूर्व करवाया गया था जोकि गुणवत्ता की कमी के कारण हाथ से ही उखड़ रहा है। रमोला ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस क्षेत्र के विधायक शहरी विकास व वित्त मंत्री हो उस विधानसभा के कार्यों में जब इस तरह की लापरवाही देखने को मिल रही हैं तो प्रदेश की क्या स्थिति होगी ।
श्यामपुर ग्राम प्रधान विजयपाल जेठूड़ी ने कहा कि बरसात में इन्हीं सड़कों में पानी भरा था उससे कई लोग चोटिल हुए और अब जब विभाग ने गड्ढो को भरने का शुरू किया तो खराब गुणवत्ता के कारण बन रही सड़क चंद घंटों में उखड़ने लगी। गुणवत्ता कमी से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे विभागीय अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर चौबीस घंटे के अंदर सही गुणवत्ता के साथ सड़कों को ठीक नहीं किया गया तो विभागीय कार्यालय का घेराव करेंगे।
प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजयपाल रावत, कुलदीप असवाल, प्यार सिंह पुंडीर, सोनू वालियान, विजेंद्र खरोला, धर्मराज पुंडीर, रमेश रांगढ़, जयपाल चौहान, धीरेंद्र रावत, महेश चौहान, गौतम राणा, आशीष पंवार, नितिन रावत, कार्तिक, आशीष, अभिषेक पाल, सूरज भट्ट, राहुल सहित कई ग्रामवासी मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद