Big Breaking: क्रिकेट वर्ल्ड कप मैचों में लगा रहे थे ऑनलाइन सट्टा! पुलिस ने दो सटोरियों को रंगे हाथ पकड़ा

 

आरोपियों से सट्टे लगाने में प्रयुक्त 3 मोबाइल फोन बरामद, तीन बैक खातो में जमा सट्टे की धनराशी 1,84,000 रुपये को कराया फ्रीज

देहरादून 10 अक्टूबर। क्रिकेट वर्ल्ड कप में ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले वाले दो लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है। हत्थे चढ़े आरोपियों के कब्जे से ऑनलाइन सट्टा लगाने मैं प्रयुक्त तीन मोबाइल बरामद किए है। सट्टे में जमा धनराशि 1,84,000 को फ्रीज कराया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देश पर देहरादून जनपद में अवैध गतिविधियों में लिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मंगलवार को थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम को सूचना प्राप्त हुयी की लक्ष्मी देवी स्कूल से पहले रोड़ के किनारे एक घर के पास कुछ व्यक्ति वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच में आँनलाईन सट्टा लगा रहे है। सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा पुलिस टीम गठित कर लक्ष्मी देवी स्कूल से पहले रोड़ के किनारे पहुंचे तो एक सुनसान घर के बाहर खड़े दो व्यक्ति मोबाईल में सट्टे के पैसो के लेन- देन की बात कर रहे थे, जिन्हें मौके से पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम इरशाद खान पुत्र निजाम खान निवासी गली नं0 15 भगत सिंह कालोनी अधोईवाला थाना रायपुर जनपद देहरादून, सलीम पुत्र अकबर निवासी लास्ट इंदर रोड़ पूरण बस्ती थाना रायपुर जनपद देहरादून बताया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से आनलाईन सट्टा लगाने में इस्तेमाल किये जा रहे कुल 03 मोबाइल फोन व 4,000 रुपए बरामद किये गये। अभियुक्तों से पूछताछ में उनके तीन बैंक खातों के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई है, जिसमें सट्टे के कारोबार से अवैध रूप से अर्जित की गई 184000 ₹ की धनराशि होने पर पुलिस द्वारा उक्त खातों को फ्रिज कराया गया है। अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना रायपुर में धारा 13 जुआ अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

एक्सचेंज की साइट पर जाकर खिलवाते हैं ऑनलाइन सट्टा

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों पार्टनर है तथा मोबाईल फोन के जरिये गो एक्सचेंज की साईट पर जाकर आँनलाईन सट्टा खिलवाते है तथा अपने नीचे के लोगो से पैसे लेकर बुकी का काम करते है। हमनें गो एक्सचेंज की आई0डी0 एंव लिंक शैलेन्द्र नाम के व्यक्ति से आँनलाईन ली गयी है। हम उसे फोन कर अपनी गो एक्सचेंज की आई0डी0 में प्वाइंट डलवाते है। जो कि हमें 25,000 रु0 में एक लाख प्वाइंट मिलते है। जिन्हे हम आगे लोगो को आँनलाईन एक रु0 में एक प्वाईट बेचकर लाभ कमाते है, जो कि अपनी गो एक्सचेंज की आई0डी0 से क्रिकेट मैच में टीम पर प्वाँईट लगा कर सट्टा खेलते है। उनके हारने या जीतने पर भी हमे कमीशन मिलता है। हमें जो भी प्रॉफिट होता है उसे हम आधा-आधा बांट लेते है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद