सरेराह दबंग पर्यटको के हवाई फायर झोंकने से दहशत! शहर के व्यस्ततम चंद्रभागा पुल तिराहा पर हुई सनसनीखेज घटना

ऋषिकेश। तीर्थनगरी ऋषिकेश में भीड़भाड़ के बीच पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए कार सवार पर्यटकों ने दबंगई दिखाते हुए व्यस्ततम चंद्रभागा पुल के तिराहे पर सरेआम हवाई फायर झोंक दिया। पुलिस जब तक पहुंची कार सवार पर्यटक मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन दबंग पर्यटको कल रात भर कुछ पता नहीं चला।
सनसनीखेज घटना शुक्रवार रात ऋषिकेश लक्ष्मणझूला मार्ग चंद्रभागा पुल तिराहा की है। हैरत की बात यह कि चंद्रभागा तिराहे पर हर वक्त ट्रैफिक और स्थानीय पुलिस के जवान तैनात रहते हैं। फिर भी फायरिंग के बाद पर्यटक कार के साथ मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे। घटना के वायरल वीडियो में पर्यटक हाकी से भी मारपीट करते नजर आए। जिससे हाईवे पर अफरा-तफरी का माहौल नजर आया। गनीमत रही कि हवाई फायरिंग में गोली आसपास किसी को नहीं लगी। पुलिसकर्मियों के पहुंचने से पहले ही कार सवार पर्यटक फरार हो गए। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर में नाकेबंदी भी की, मगर पर्यटकों का कोई सुराग पुलिस को देर रात तक नहीं लग सका था। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
ऋषिकेश कोतवाल केआर पांडे ने बताया कि फायरिंग करने वाले पर्यटकों की तलाश की जा रही है। आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस की मदद भी इस मामले में ली जा रही है।
उधर, सूत्रों का दावा है कि कार सवार पर्यटकों का विवाद छात्र नेताओं से हुआ। पर्यटकों की कार से छात्र नेताओं का वाहन पुल के पास भीड़भाड़ के चलते में हल्का सा छू गया, जिससे विवाद हो गया। विवाद में पर्यटकों की कार का शीशा भी टूटा नजर आया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद