Breaking: हाथी के हमले में यूपी के चालक की मौत! इस क्षेत्र में हुई दर्दनाक घटना 

ऋषिकेश 5 मार्च। लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्रांतर्गत नीलकंठ मोटर मार्ग पर मोनी बाबा तिराहा के पास हाथी के अचानक हमले में वाहन चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हमले में मृत चालक बिजनौर से सवारियों को लेकर नीलकंठ दर्शन करवाने जा रहा था।

लक्ष्मण झूला थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम पौड़ी से सूचना मिली कि किसी अज्ञात कॉलर द्वारा मोबाइल फोन से बताया गया कि मोनी बाबा तिराहा लक्षमणझूला के पास एक ड्राइवर जिसे हाथी ने हमला कर घायल कर दिया गया है। सूचना पाकर लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी अपने अधीनस्थों वरिष्ठ उप निरीक्षक अनिल चौहान, एसआई निजाम अली, हेड कांस्टेबल अनिल यादव, चीता मोबाइल कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी जुटाने पर पता चला कि मंगलवार तड़के करीब 5.15 बजे चालक सतेंद्र उर्फ सोनू पुत्र लखबीर सिंह निवासी पायल कालोनी पायल टाकीज के पीछे रामलीला ग्राउंड के पास जनपद बिजनौर, उत्तर प्रदेश जो वाहन UK07TC 1762 मैक्स से सवारियों को छोड़ने ले जाने का काम करता था। वह आज सुबह हिल बाईपास रोड पर वाहन लेकर गया था, कि रास्ते में जंगली हाथी ने वाहन पर अचानक हमला कर दिया, जिसमें चालक सतेंद्र गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं, हाथी के अचानक हमले के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वन विभाग की टीम ने गश्त बढ़ा दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद