दुस्साहस: यहां तमंचे की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा! आभूषण और नगदी लूटकर बदमाश फरार, वारदात से क्षेत्र में दहशत

ऋषिकेश 19 मार्च। कानून व्यवस्था से बेखौफ बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर एक ज्वेलर्स से आभूषण और नगदी लूट ली। बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब ज्वेलर्स दुकान बंद कर घर आ रहा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बदमाशों के धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक गढ़ी श्यामपुर निवासी प्रवीण वर्मा की दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 8:30 बजे रोज की तरह वह दुकान बंद करने के बाद बाइक से समीप ही घर की ओर जा रहा था। इसी बीच गढ़ी रोड गली नंबर 7 के मोड़ पर बाईक सवार दो युवकों ने उसे रोका और धक्का दे दिया। जिससे वह बाइक से नीचे गिर गया। ज्वेलर्स के मुताबिक जब तक वह कुछ समझता बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा तान दिया और ज्वेलरी, नगदी भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शोर सुनकर आसपास के लोग बदमाशों के पीछे भी दौड़े लेकिन तमंचा दिखाए जाने के कारण डर से उल्टे पांव लौट गए। सरेराह हुई लूट की वारदात से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।
मंगलवार सुबह सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी अधीनस्थों के साथ गढ़ी श्यामपुर ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही शॉप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली। हालांकि कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। पीड़ित ज्वेलर्स ने पुलिस को बताया कि बैग में 25 हजार नगद, करीब पांच मंगलसूत्र, पुराना सोना और दुकान की चाबियां रखी थी, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 1 लाख के आसपास होगी।
वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि पीड़ित ज्वेलर्स की लिखित शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद फरार बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। दावा किया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद