विस अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने कुमाऊं दौरे पर किए सिद्धपीठ मंदिरों के दर्शन



-नैनीताल में चल रहे स्व. एनके आर्य मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत की
नैनीताल। तीन दिवसीय कुमाऊं दौरे पर निकली विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने नयना देवी समेत विभिन्न सिद्ध पीठ मंदिरों के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की।
कुमाऊं भ्रमण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने नैनीताल पहुंचकर माता पाषाण देवी मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। बुधवार सुबह माता नयना देवी मंदिर में जाकर मत्था टेका। पूजा अर्चना की।
उन्होंने बताया कि नैनीताल उनका ननिहाल है वे बचपन से ही नैनीताल की सुंदरता को देखती आ रही है। उन्होंने कहा की उनका सौभाग्य है की वे सिद्धपीठ मंदिरों के दर्शन कर पा रही है। देवी – देवताओं से प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि व शांति की कामना कर रही हैं।
मंदिरों में दर्शन के बाद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने नैनीताल विधायक सरिता आर्या के साथ डीएस ग्राउंड नैनीताल में चल रहे स्व. एनके आर्य की स्मृति में आयोजित स्वर्गीय एनके आर्य मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत की।
उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनका उत्साहवर्धन किया।
विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने कहा की युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी प्रतिभा दिखानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है कि पढ़ाई से ही रोजगार मिले। खिलाड़ी बनकर भी अच्छा रोजगार पाया जा सकता है।इस दौरान नैनीताल विधायक सरिता आर्या भी उनके साथ मौजूद रही।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद